एक भयानक जन वीडियो अपलोड आवेदन

एक भयानक जन वीडियो अपलोड आवेदन
जब मैं पहली बार एक वीडियो साइट शुरू कर दिया मैं बहुत खुश थी. मैं अपनी खुद की साइट था और मैं अपलोड कर सकते हैंवीडियो क्या मैं चाहता था. मैं खेल, अजीब क्षणों और पाठ्यक्रमकी है, फिल्म trailers के साथ वीडियो की एक बहुत embeded.लेकिन गतिविधि के दैनिक काम एक महीने के बाद, मैं अपनेआँकड़ों पर देखा और वे इतने अच्छे नहीं थे: कोई भी 200 सैकड़ोंवीडियो. मैं कैसे एक सफलता वीडियो साइट है अगर मैं केवलकुछ वीडियो हो सकता है?
एक अच्छी वेबसाइट के एक साइट है कि वीडियो की एक बहुत कुछ है कि इंटरनेट पर सभी जरूरतों को कवर है. प्रत्येक व्यक्ति को है कि जो के लिए खोज करेंगे जानता है क्या एक संभवआगंतुक है और आप उसे रखना चाहिए! आप हर आगंतुक के लिए अपनी साइट तैयार करना होगा!
के लिए खोज रहे हैं आप अपलोड या कम से कम एक घंटे मेंलगभग 3,000 वीडियो एम्बेड कर सकते हैं हैं इस आवेदन केसाथ नि: शुल्क जन वीडियो अपलोड: कि मैं सबसे अच्छाअनुप्रयोग पाया मैं कभी सपना सकता है. क्या आप विश्वास है कि? केवल एक महीने में मैं एक वेबसाइट में 140.000 वीडियो के साथ मेरे वीडियो वेबसाइट! तब्दील हो! मैं करने के लिएयूथट्यूब, Metacafe, Dailymotion, गूगल वीडियो, याहू वीडियोऔर एक बहुत अधिक से वीडियो एम्बेड शुरू कर दिया!
वेबमास्टर्स है कि खुद अश्लील वेबसाइट भी बहुत खुश हो सकता है क्योंकि वे सबसे प्रसिद्ध अश्लील वेबसाइटों से अपनी साइटों केलिए वीडियो जोड़ सकते हैं कर सकते हैं: अश्लील ट्यूब,RedTube, अश्लील हब, Xvideos, KeezMovies और न केवल.
अब एक मुफ़्त खाते जाओ और एक प्रसिद्ध एक में अपने वीडियोसाइट को बदलने!

Niciun comentariu:

Trimiteți un comentariu